Adsense Ads Not show Fix

Adsense Ads Not show Fix
Dosto mara khayal sa app savi na apni khud ki website to banai hogi paisa kamana ki maksad sa aur google adsense ak bahaterin platform h Paisa  Kamana ki jo ki app google adsense sa ads ka jariya kama sakta h lakin kavi kavi aisa hota h ki app ads ki code apna site ma to dal data h pr wo show nahi karta h.
To aj mai apko batauga ki agar apki Website/Blogger ma ads show na kara to app kya kara ki ads show hona laga.

Step:1- Sabsa pahala app sign in kara google adsense ma yaha click kr ka

Step:2- click kara right bar ka Hosted account ma


Step:3- uska bd nicha likha code ko apna Blogger>>Layout>>HTML ki gadget ma jaka paste kara

<script type="text/javascript"> google_ad_client = "2104742325632013"; google_ad_host = "2104742325632013"; google_ad_width =728; google_ad_height =90; google_ad_type = "text_image"; google_color_border = "FFFFFF"; google_color_bg = "ffffff"; google_color_link = "0000ff"; google_color_text = "000000"; google_color_url = "008000"; google_page_url =   "http://hindimapada.blogspot.in"//--> </script><script type="text/javascript" src="http://pagead2.googlesyndication.com/pagead/show_ads.js"></script>

2104742325632013   iss ka jagha apna adsense ki copy ki hui Publisher ID ko paste kara aur
http://hindimapada.blogspot.in  iss ki jagha pr apni Blogger ki address ko dala.

Ab app chaya to apna ads ki size ko choto bara kr sakta h 728 ki jagha pr apni mann chaiyi size ko dal kr jaisa 90, 150, 300 etc.


Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.