Apna Website ma Cool and Simple Facebook Like box Gadget add kara

Apna Website ma Cool and Simple Facebook Like box Gadget add kara
App savi ko pata hi hoga ki aj kal ka iss dawer ma Social media ka kitna importance h log social media ki madat sa apna friends aur family sa hamasa connect rahata h aur iss Social media ka market ma Facebook sab ka bap h, Facebook ki suruwat Mark Jukerbarg na 2002 ma kit hi aur aj ya itna popular ho gaya h ki ager appka pas FB account na ho to aj bahut kuch miss kar sakta ho.


 

Lakin ager appna Apni khud ki website banayi h to app Facebook page ka jariya apna website ko facebook page sa connect kar ka apna website ka promotion apna friends aur family tk ghar baita baitha kar sakta h.
Apna blog ka liya Facebook Page kaisa banaya iska bara ma mai bd ma bt karunga aj mai appko bataunga ki kaisa app apna Blog ma Facebook like box add kara ya v utna hi jaruri h jitna apka prosonal FB page. Maina pichla post ma bataya h ki kaisa app apna blog ma FacebookPopup Like box add kar sakta h to aj mai ak simple FB like box ka bara ma batana wala hu.


Facebook Like Box Kya h?
Facebook like box ko bahut koi facebook fan box v kahata h, aur ya appka siddha FB page ya Profile sa connect rahata h. Ya ak Gadget hota h jo appka blog pr HTML code ka jariya add kiya jata h aur jab koi visitor appka Blog ko open karta h to ya FB Like box Gadget usa dikhti h aur ager wo chaya to issa like kar sakta h jissa appki popularity na increment hoti h.



To ab app samaj hi gaya honga ki FB Like box kya h to ab mai apna tutorial suru karta hu bs app mara steps ko dhayan sa padiya.


Step 1: Sabsa pahala app apna Blogger>>Layout>>Add Gadget>>HTLM/JavaScript ko select kara.


Step 2: Ab ak Window khulaga usma app ko FB Like box hi HTML coding ko paste karni h. Nicha diya gaya code ko waha paste kara.

<iframe
src="//www.facebook.com/plugins/likebox.php?
href=https://www.facebook.com/ hindimapada/?ref=aymt_homepage_panel&amp;width=290&amp;height=250&amp;
amp;colorscheme=light&amp;show_faces=true&amp;border_color&amp;stream=false&amp;header=false&amp;" style="border: none; height: 250px;
overflow: hidden; width: 290px;">
</iframe>

Step 3: Ab appko Uss HTML Code ma sa hindimapada/?ref=aymt_homepage_panel ko hata kar apna FB page ya FB profile ki link ko dalna h.



Step 4: Ab app na ager apna FB link ko waha dal diya h to ab app uss HTML gadget ko Save kr ka Save Arrangement pr click kar da.


Ab app apna blog ma j aka dahtanga to app ka blog ma Facebook Like box add ho chuka hoga.
 


Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.