Adsense ki Ads ko mobile ma kaisa dakha

Adsense ki Ads ko mobile ma kaisa dakha
Ager app mara website ko follow karta h to app na Free ma Website kaisa banaya aur Free Website banaka paisa kaisa kamaya adsense ka through uska bara ma pada hi hoga. Aksar log paisa kamana ka liya bahut jaldi ma rahata h aur wo sochta h ki wo adsense ka HTML code ko ager apna website ma add kar da to unki income hona lagagi mager aisa nhi h q ki apna jo adsense ka code ko apna website ma add kiya h wo sirf laptop/computer pr hi dikhaga mobile pr nhi. Aur bahut sa aisa log h jo computer nhi sirf mobile ka istamal karta h jissa appki income mobile ka jariya nhi ho pati h

.

Mai aj isi ka bara ma batana wala hu ki kaisa app apna Template ma kuch changes kar ka app apna ads ko mobile visitor ko v dikha sakta ho.



Mobile pr Adsense ki Ads q nhi dikhti:

Mobile pr Adsense ki ads nhi dikhti iska bahut sa karan ho sakta h.
1. App jo Template use kr rha h wo Responsive nhi h iska matlab ya h ki apki template mobile view ka liya properly design nhi h isiliya hamasa Responsive template ka istamal kara.

2. Apna jo Ads ki code ko apna website ma lagaya h usma kuch problem h. Ya apka Adsense account approve nhi hua hoga.

3. Apna apna template ki HTML ma kuch phair badal kar ka ads ko mobile viewer ka liya lock kar diya ho.


To ab app samaj hi gaya honga ki ads mobile pr q nhi dikhta h aur ya mobile pr ads apka income ko kaisa bada sakta h. Ab app mara step ko follow kara jissa apka adsense ads mobile pr v dikhaga.



Step 1: Sabsa pahala app apna Blogger Dashboard>>Layout>>Add Widget pr jaya aur uska bd uska Title ma AdSense likha aur Adsense ki  ads ka code ko paste kr ka Save kr da.

Step 2: Ab app Template>>Edit HTML ma jaka CTRL+F press kar ka AdSense ko search kara.


Step 3: Ab aap waha dekh sekte hai ki AdSense ke paas ek locked="false" hai.

Step 4: locked="false" ke baad ek space deke type kare mobile="yes" aur Save Template kar da. Ab apka ads mobile pr v dikhna lagagi.



Note: Ager app ads ko mobile version ma liya off karna chata h to uper ka step ko follow karta hua mobile="yes" ke jagah mobile="no" type kar ka save kar da.
Ager app ads ko sirf mobile version ma liya on karna chata h to uper ka step ko follow karta hua mobile="yes" ke jagah mobile="only" type kar ka save kar da.


Ab app samaj hi gaya honga ki kaisa Adsense ki ads ko apna mobile visitor ka liya visible banaya aur Online Make Money aur v bahut si Tips ka liya hamara sitewww.hindimapada.blogspot.com pr visit karta raha.
 

Also Read: Website ma Facebook popup like box add kara
                    Android phone ma two facebook, whatsup aur twitter chalaya 


Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.