Savi taraha ka Widget ka liya All in One solution

Savi taraha ka Widget ka liya All in One solution
Hamasa new blogger apna website ko sabsa alag banana ka bara ma sochta rahata h, wo sochta h ki aisa kya kara apna website ma kis kis type ka widget ka istamal kara taki unka website sabsa unique aur beautiful laga. Iska liya wo apna website ma bahut taraha ka CSS code ko apna website ma add karta h, lakin unma sa kuch hi widget ka CSS code kam karta h. Maina v ya problem face kiya h, lakin ak din mai aisa hi internet ma kuch widget ka bara ma padh raha tha to mujha Get Site Control ka bara ma pata chala. Isiliya aj mai uska bara ma batana ja rha hu isma savi widget ka liya all in one solution batana gaya h jisska nam h Get Site Control




Get Site Control kya h:
Ya ak aisi website h jissma appko Free ma register karna hoga. Uska bad app iss website ma dakh sakanga ki issma bahut sa widget jaisa Survey, Contact, Promo, Share, Chat etc h. Jissko app apna website ma laga sakta h wo v free aur bina kisi CSS coding ka.

Get Site Control ka faida: 
Ager app iss website sa Widget ko apna website/blog ma lagata h to isska bahut sa faida h.

1. Isska liya appko kisi CSS code ko apna website ma add karna ki koi jarurat nhi h.
2. Isski savi widget easy to use aur asani sa appka blog ma add ho jayagi.
3. Isska widget ko app customized v kar sakta h apna hisab sa.
4. Ager app isska widget ko apna website ma lagata h to issa appka website ki loading speed kam nhi hoti h.

Get Site Control ka Widget ko apna Blog ma lagana ka steps:
 To ab app samaj hi gaya honga ki get site control kya h aur issa kya faida h to chaliya ab janta h ki iska widget ko apna Blog/Website ma kaisa lagaya.

Step 1: Ager appna iss site per account nhi banaya h to sabsa pahala iss website ma apna free account banaya.


Step 2: Sign up hona ka bad app isska dashboard per redirect ho jayanga. Waha appko akk code milaga jo dikhna ma niche jo picture h uska taraha ka hoga.


Step 3: Uss code ko copy kar ka apna template ka HTML coding ma jaya aur </body> tag ka uper paste kar ka Template ko save kar da.


Step 4: Bs ab appko jo widget ko add karna h ussko app Get Site Control sa add kar sakta h. Uska liya appko Create Widget per click kar ka kisi v widget ko select karna h jissa app apna Blog ma add karna chata h.


Step 5: Ab appka samna ak new window khulaga jissma app uss widget ko customized kar sakta h, aur uska live preview v bagal ma dakh sakta h. 


Step 6: Savi kuch ho jana ka bad Ok press kar ka Activate Now per click kar da.



Ab app apna blog ma jaka dhakha appka blog ma ya widget add ho chuki hogi. Ager appko ya post acchi lagi ho to app hamara website ko subscribe v kar sakta h latest update ka liya.



Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.