Find any Online Facebook user location on Google map

Find any Online Facebook user location on Google map
Aj kal savi koi Facebook ya kisi aur dusra social media ka istamal karta h apna friends ya family sa bat karna ka liya. Lakin kavi kavi app aisa kisi person sa chat karna lagta h jisska bara ma appko pata nhi hota h. Lakin app uss unknown person ka location trace kr sakta h.





Kavi kavi jab app aisa kisi person sa chat kar rha hota h jo appko kuch garber laga to app mara iss tricks ki help sa app uss person ka location ko trace kar sakta h aur usski complain police station ma kar sakta h.

Ya tricks Facebook, Whatsapp ka sath sath unn savi social media ka liya h jisska jariya app online chat karta h.



Step To Trace Location any Online Facebook User:
Iss tricks ki help sa kisi v fraud facebook user ka location trace kar sakta h, so maina step by step isska bara ma bataya h app unn steps ko follow kara.

Step 1: Sabsa pahala app apna facebook account ma login kara, phir kisi online person sa chat karna suru kara.

Note: Chat karna sa pahala app aisa savi chiz ko band kar da jo internet sa connected ho sirf facebook ka account hi internet sa use kara aur koi softwear ya koi webpage internet sa connected nhi hona chaiya.

Step 2: Ab app Window Start Menu ma jaka ya Window+R press kar sa CMD search kar ka open kara.

Step 3: Ab jo window aapke samne khulegi usme netstat –an type karke enter par click kare.




Step 4: Uska bd appka samna kuch active ip address aa jayanga. To ab app jis IP address ka bara ma janna chata h ussa app http://www.ip-adress.com/map/ ki site ma jaka IP address ko dal ka IP or Host Lookup per click kara.

Step 5: Ab appka samna uss IP address ka pura details appka samna aa jayaga. Aur sath hi sath app uska location Google Map per v dakh sakta h.




So app iss trick ki help sa kisi v online person ka location pata kar sakta h bs appko uss person ka IP address pata hona chaiya.



 Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.