LikesPlanet ka jariya Facebook, Twitter, YouTube sa paisa kamaya

LikesPlanet ka jariya Facebook, Twitter, YouTube sa paisa kamaya
Apka pass Facebook, Twitter jaisa social media ma account to hoga hi aur app unki madat sa apna friends, family sa chat karna ka liya karta h. Lakin kya appna kavi socha h ki app Facebook, Twitter jaisa website sa paisa v kama sakta h. Jiska liya appko Likesplanet ki madat lani paragi.




LikesPlanet kya h:

Likesplanet ak website h jissper appko apna account banana paraga uska bad app iss site ki madat sa Social media ka through paisa kama sakta h, ya appka her posts per likes, shear, comments ka ka badla ma kuch points dati h jo pahala sa pre determine hoti h.

5000 Points=1$


Payments kaisa karta h Likesplanet:

Likesplanet sa app minimum 2$ withdraw kar sakta h. Payment ka liya app Paypal/Payza ka use kar sakta h. Jab appka account ma 2$ ho jaya aur appna withdrawal ka liya apply kar diya to uska 2 dino ka ander ander appko payment mil jayaga.

Jayada Points kaisa kamaya:

1. Points Kharida:
Ager app jaldi sa paisa kamana chata h to iska liya appko Likesplanet sa kuch points kharidna hoga uska bd app unn points ka istamal apna social sites ka promotion ka liya kar sakta h jissa ki appki earning jayada ho.


2. Like, Shear Comment kar ka:
App chaya to app kisi dusra ki post ko like, shear, comment kar ka v points kama sakta h.

3. Bonus point:
Ager app per day account kholta h aur app apna account per 100 Clicks(Hyperlinks) kholta h to appko uska badla ma bonus 200 points milta h.

4. Refer Your Friends:
Jab kavi appka dawara refer ki hui link sa koi dusra Likesplanet per account create karta h to appko isska badla ma 100 points commission ka rup ma milta h.


Agar apko ya blog sa related aur v kuch jankari chaiya to please comment kara aur ager ya post acchi lagi ho to issa share jarur kara.

Comment Rule:
1. Aap direct comment ma apna link nhi da sakta h lakin ager aap kisi ki help karna ka liya ussa reply ka jariya koi v link provide kar sakta h.
2. Ager aap koi problem ka solution ka liya comment ker rha h to "Notify Me" per jarur click kara.